सैमसंग ने दूर्गा पूजा पर पेश किया ‘Never Mind’ offer

Mixing Channels


इस रिप्लेसमेंट ऑफर में यूजर एक बार 990 रुपए देकर सिर्फ एक ही बार इस ऑफर का फायदा उठा सकता है।

                                     
इस फेस्टिव सीजन में जहां सभी ई-कॉमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक डील पेश कर रही हैं तो ऐसे में मोबाइल फोन निर्माता कैसे पीछे रह सकती हैं। सैमसंग ने अपने सभी कस्टमर्स के लिए दुर्गा पूजा को देखते हुए ‘never mind offer’ पेश किया है। इस ऑफर के अंतर्गत महज 990 रुपए देने पर ग्राहक को वन-टाइम रिप्लेसमेंट ऑफर मिलेगा। यह ऑफर स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने पर लागू होगा।
कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह ऑफर उन फोन्स के लिए होगा, जिन्हें 1 से 30 सितंबर के बीच में खरीदा गया है। इसके साथ ही यह ऑफर पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय, त्रिपुरा, मणिपुर, मिजोरम, अरुणाचल, नागालैंड और उड़ीसा के ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर पर उपलब्ध होगा।  रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट असीम वारिस का कहना है यह ऑफर सिर्फ उन डिवाइस के लिए होगा, जिनकी कीमत 9,000 रुपए से ज्यादा है और जिन्हें 21 सितंबर से 21 अक्टूबर के बीच खरीदा जाएगा। 

इस रिप्लेसमेंट ऑफर में यूजर एक बार 990 रुपए देकर सिर्फ एक ही बार इस ऑफर का फायदा उठा सकता है। इसके साथ ही यह ऑफर सैमसंग के स्मार्टफोन के साथ ही टैबलेट पर भी लागू होगा।
इस महीने की शुरुआत में ही Samsung ने भारत में अपने Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को पेश किया था, और इससे पहले यह स्मार्टफोन ग्लोबली पेश किया जा चुका था। इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए 12 सितम्बर को इसके लॉन्च के बाद ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न इंडिया के माध्यम से प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया था

इस स्मार्टफोन की भारत में 67,900 रुपए में पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को 6जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही इसके बारे में आपको यह भी बता दें कि इसे आप दो कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं- इसे आप मेपल गोल्ड और मिडनाईट ब्लैक रंग में ले सकते हैं।

आप अपना अनुभव नीचे कमेंट करके बता सकते हैं । अगर कोई कमी रह गयी हो तो उसे भी बेझिझक बता सकतें हैं ताकि हमारे भविष्य के  पोस्ट बेहतर हो । आखिर में, अगर आपको ये पोस्ट लाभदायक लगा हो तो अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर करना न भूले। धन्यवाद!

सैमसंग ने दूर्गा पूजा पर पेश किया ‘Never Mind’ offer सैमसंग ने दूर्गा पूजा पर पेश किया ‘Never Mind’ offer Reviewed by Unknown on October 07, 2017 Rating: 5

No comments:

Dil Diya Gallan Lyrics Hindi

Dil Diya Gallan: Kachi doriyon, doriyon, doriyon se Mainu tu baandh le Pakki yaariyon, yaariyon, yaariyon mein Honde naa faasle ...

Amazon

Powered by Blogger.